Realme X50 5G फुल स्पेक्स TENAA, C3 बैग NBTC सर्टिफिकेशन से पता चला है

7 जनवरी को आने वाले Realme X50 5G ने हाल ही में TENAA सर्टिफिकेशन हासिल किया, जिससे फोन की डिस्प्ले साइज और बैटरी क्षमता का पता चलता है। लेकिन अब पूर्ण ऐनक शीट को प्रकट करने के लिए TENAA लिस्टिंग को अपडेट किया गया है।

TENAA के अनुसार, X50 5G 6.57 "FHD + TFT डिस्प्ले को स्पोर्ट करेगा, जिसका अर्थ है इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर। लिस्टिंग में अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट रीडर का उल्लेख नहीं किया गया है, लेकिन यह एक गलती है, क्योंकि Realme द्वारा पहले आधिकारिक छवियों को साझा किए जाने के बाद फोन की पुष्टि हुई थी। साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट रीडर के साथ आएगा।

स्नैपड्रैगन 765G- संचालित X50 5G 6GB, 8GB, और 12GB रैम के साथ तीन स्टोरेज ऑप्शन - 64GB, 128GB और 256GB के साथ आएगा। यह स्मार्टफोन माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के साथ नहीं आएगा, हालांकि, यह सुविधा नहीं होने के बाद वेनिला एक्स और एक्स 2 प्रो के बाद एक्स सीरीज़ में यह तीसरा रियलमी स्मार्टफोन है।



Realme X50 5G एंड्रॉइड 10 को बूट करेगा और 4,100 एमएएच की बैटरी पैक करेगा, जिसे कंपनी ने पहले दावा किया था कि यह दो दिनों तक धीरज बनाएगी और VOOC 4.0 फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।
फोटोग्राफी के लिए, Realme ने पुष्टि की है कि X50 5G कुल छह कैमरों के साथ आएगा - दो आगे और चार पीछे। अब TENAA लिस्टिंग से पता चलता है कि फ्रंट में डुअल कैमरा सेटअप में 16MP और 8MP यूनिट्स होंगे, जबकि पीछे की तरफ क्वाड कैमरा सेटअप 64MP, 12MP, 8MP और 2MP मॉड्यूल्स का कॉम्बिनेशन होगा।

अंत में, TENAA से पता चलता है कि X50 5G 8.9mm मोटा होगा, जिसका वजन 202 ग्राम होगा, और यह चार रंगों में आएगा - ब्लू, पर्पल, ब्लैक और गोल्ड  |



जबकि Realme को केवल X50 5G और लाइट वैरिएंट का अनावरण 7 जनवरी को करने की उम्मीद है, कंपनी इसके बाद Realme C3 की घोषणा करेगी क्योंकि इसे थाईलैंड के NBTC से प्रमाणन प्राप्त हुआ है। अभी इसके बारे में बहुत कुछ नहीं पता है, लेकिन आने वाले हफ्तों में और विवरण सामने आने चाहिए.







टिप्पणियाँ

Popular posts

जियो हैप्पी न्यू इयर रिचार्ज प्लान लिमिटेड टाईम ऑफर

एयरटेल ने पब्लिक नोटिस जारी किया है